Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल पहुंचे मेहंदीपुर बालाजी के द्वार और लगाई अपनी अर्जी

Summary

रुद्रपुर टिकट बंटवारे के पहले शीर्ष नेताओं की गणेश परिक्रमा का प्रचलन काफी लंबे समय से चला आया है। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी उम्मीदवार अपने-अपने दलों के शीर्ष नेताओं से मुलाकात लगातार कर रहे हैं। इसी बीच रुद्रपुर […]

रुद्रपुर

टिकट बंटवारे के पहले शीर्ष नेताओं की गणेश परिक्रमा का प्रचलन काफी लंबे समय से चला आया है। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी उम्मीदवार अपने-अपने दलों के शीर्ष नेताओं से मुलाकात लगातार कर रहे हैं। इसी बीच रुद्रपुर विधानसभा से टिकट बंटवारे के बीच रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल ने राजस्थान के मेंहदीपुर बालाजी दरबार पहुंचकर अपनी हाजिरी लगाई।

दरअसल इस बार रुद्रपुर विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी से टिकट बंटवारे को लेकर स्थिति साफ नहीं हो पाई है। जिसके बाद रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल बालाजी भगवान की शरण में जा पहुंचे हैं। हालांकि विधायक राजकुमार ठुकराल बालाजी के अनन्य भक्त कहे जाते हैं । Newsin24 की फोन पर हुई वार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि बालाजी महाराज में उनकी पूरी निष्ठा है। और मैं जब भी चुनाव लड़ने जाते हैं तो उनका आशीर्वाद जरूर लेते हैं। उन्होंने कहा बाला जी उनके साथ न्याय करेंगे और उन्होंने कहा कि उन्हें अपने आलाकमान और संगठन से पूरी उम्मीद है कि वह लगातार दो बार जिस बहुमत से चुनाव जीतकर जनता के बीच गए हैं, वह उसे कायम रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *