Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

विधायक राजेश शुक्ला ने जनता दर्शन कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 174 लाभार्थियों को चेक किए वितरित,कहा जारी रहेगा ये अभियान

Summary

किच्छा स्थानीय भाजपा विधायक राजेश शुक्ला ने जनता दर्शन कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 174 लाभार्थियों को चेक वितरित किये। साथ ही क्षेत्रवासियों की समस्याएं सुना और उनका निराकरण किया।शनिवार की सुबह विधायक शुक्ला किच्छा में आवास […]

किच्छा

स्थानीय भाजपा विधायक राजेश शुक्ला ने जनता दर्शन कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 174 लाभार्थियों को चेक वितरित किये। साथ ही क्षेत्रवासियों की समस्याएं सुना और उनका निराकरण किया।
शनिवार की सुबह विधायक शुक्ला किच्छा में आवास विकास स्थित अपने कैंप कार्यालय पहुंचे। जहां मौजूद फरियादियों की समस्याओं को उन्होंने धैर्य पूर्वक सुना। विधायक शुक्ला ने बताया कि उनके क्षेत्र में कुल 184 ग्रामीण परिवारों का चयन प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के तहत किया गया है, जिसमें से 174 लाभान्वितों को आज उन्होंने चेक वितरित किए हैं। उक्त आवासीय योजना के तहत प्रत्येक लाभान्वित परिवार को 1.62 लाख की रकम किस्तों के माध्यम से दी जायेगी। साथ ही प्रत्येक परिवार को शौचालय बनाने के लिये 12 हजार की राशि भी मुहैया कराई जायेगी। विधायक शुक्ला ने बताया कि पूरे प्रदेश में भू-स्वामित्व के सर्वाधिक लाभान्वित किच्छा विधानसभा क्षेत्र में हैं। उन्होंने बताया कि अब तक 6 हजार से अधिक पात्र लोगों को किच्छा विधानसभा क्षेत्र में भू स्वामित्व के कागजात दिये जा चुके हैं।
हर गरीब को छत मिलने तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का अभियान जारी रहेगा : शुक्ला


विधायक राजेश शुक्ला ने उप जिलाधिकारी नरेश दुर्गापाल एवं सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा ने 25 लाभार्थियों प्रधानमंत्री आवास योजना के स्वीकृति पत्र भी सौंपे। विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजना के अंतर्गत शहर व ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को छत देने का काम किया जा रहा है। इसे भविष्य में भी जारी रखा जाएगा। अभियान के तहत भाजपा सरकार हर परिवार को छत देने का काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *