Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

सार्थक सेवा…सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा ने शहीद भगत सिंह सेवादल के सदस्यों का किया सम्मान..

Summary

रुद्रपुर सांसद प्रतिनिधि समाजसेवी विपिन जल्होत्रा ने शहीद भगत सिंह सेवादल के सभी सदस्यों को सम्मानित कर प्रणाम किया । उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण काल के दौर में जब कोविड संक्रमित शवों को उनके परिजन हाथ तक नही लगा […]

रुद्रपुर

सांसद प्रतिनिधि समाजसेवी विपिन जल्होत्रा ने शहीद भगत सिंह सेवादल के सभी सदस्यों को सम्मानित कर प्रणाम किया । उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण काल के दौर में जब कोविड संक्रमित शवों को उनके परिजन हाथ तक नही लगा रहे थे। उस कठिन समय में शहीद भगत सिंह सेवा दल के सदस्यों ने अरूण चुघ व ललित बिष्ट जी के नेतृत्व में रुद्रपुर शमशान भूमि में अपनी सेवाएं दी। और इस दौरान करीब 250 से ज्यादा पार्थिव शरीरों का दाह संस्कार हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार किया।

विपिन जल्होत्रा ने कहा कि इस महामारी के दौर में न जाने कितने लोग काल के गाल में समा गए हैं । लेकिन समाजसेवियों ने भारतीय परम्परा का गौरव बढ़ा दिया । समाजसेवी संस्थाओं ने इस बुरे वक्त में आम जनमानस की खूब मदद की है । जो किसी से छिपी नहीं है । उन्होंने कहा कि ऐसे महान समाजसेवियों को मैं करबद्ध प्रणाम करता हूँ । सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा ने रुद्रपुर शमशान भूमि पहुंचकर शहीद भगत सिंह सेवा दल का आभार व्यक्त किया । सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा के साथ बीजेपी नेता अक्षय अरोरा भी मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *