RUDRAPUR

ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा ने लाभार्थियों को सौंपे चेक …कहा विकास कार्यो में नहीं आएगी कमी

Summary

रुद्रपुर रुद्रपुर विकास खंड से ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा ने पशुपालन विभाग, उधम सिंह नगर द्वारा चलाई जा रही बकरी पालन एवं गौ पालन योजना के अंतर्गत 2.16 लाख के चेक लाभार्थियों को वितरित किए। ममता जल्होत्रा ने कहा कि […]

रुद्रपुर

रुद्रपुर विकास खंड से ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा ने पशुपालन विभाग, उधम सिंह नगर द्वारा चलाई जा रही बकरी पालन एवं गौ पालन योजना के अंतर्गत 2.16 लाख के चेक लाभार्थियों को वितरित किए। ममता जल्होत्रा ने कहा कि पिछले साल लाकडाउन के दौरान बहुत से कामगार अपने-अपने गांव लौट आए थे जिसके बाद मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के अन्तर्गत और अन्य विभागों द्वारा लोगों को रोजगार देने की पहल की गई थी । जिसमें पशुपालन विभाग के द्वारा भी लोगों को रोजगार देने की दिशा में बेहतर काम किया गया । कार्यक्रम में सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा ने बताया कि केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की योजनाओं को आम आदमी तक पहुंचाने का काम वो पूरी मुस्तैदी के साथ कर रहे हैं । साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए उनकी टीम निरन्तर काम कर रही है । इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि विपिन जलहोत्रा के साथ मंडल अध्यक्ष हरीश खानवानी, मंडल उपाध्यक्ष सुशील यादव, मंडल मंत्री नवजोत सिंह रहे।
लाभार्थियों में सैंजनी निवासी रामबृक्ष व रामबहादुर, राघवनगर निवासी राजनारायण व हरेराम, महाराजपुर निवासी ओमप्रकाश शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *