Top Stories:
HALDWANI RUDRAPUR UTTRAKHAND

दिशा बैठक में भी कोरोना से बचाव रहा प्रमुख मुद्दा ..सांसद भट्ट ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश

Summary

रुद्रपुर नैनीताल ऊधमसिंह नगर क्षेत्र के लोकसभा सांसद अजय भट्ट ने आज कलक्ट्रेट सभागार में वर्चुअल माध्यम से जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति (दिशा) की बैठक लेने के बाद जनपद में लगातार कोविड-19 संक्रमण के बढते मामलो को दृष्टिगत […]

रुद्रपुर

नैनीताल ऊधमसिंह नगर क्षेत्र के लोकसभा सांसद अजय भट्ट ने आज कलक्ट्रेट सभागार में वर्चुअल माध्यम से जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति (दिशा) की बैठक लेने के बाद जनपद में लगातार कोविड-19 संक्रमण के बढते मामलो को दृष्टिगत रखते हुये कोरोना संक्रमण की रोक-थाम हेतु किये जा रहे कार्यो की समीक्षा ली। उन्होने कहा कि जिस तरह से लगातार संक्रमण के मामले बढ रहे है उसे देखते हुये पहले से ही सभी तैयारिया पूर्ण करने के निर्देश दिये। उन्होने कहा कि पूर्व में भी प्रशासन द्वारा कोविड-19 संक्रमण की रोक-थाम के लिये बेहतर काम किया गया है उसी तर्ज पर आज भी कार्य करने की जरूरत है। उन्होने कहा कि प्रत्येक अधिकारी/कर्मचारी, जनप्रतिनिधि अपना ध्यान रखते हुये कार्य करें, स्वस्थ रहे।

सांसद अजय भट्ट ने सभी लोगों से अपील करते हुये कहा कि मास्क, सैनेटाईजर, सामाजिक दूरी आदि गाईड लाइन का अवश्य पालन करें। उन्होने कहा कि बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर निकले विशेषकर 10 वर्ष से कम आयु के बच्चे, बुजूर्ग व गर्भवती महिलाएं अपना विशेष ध्यान रखे। उन्होने कहा कि किसी भी व्यक्ति में कोविड-19 संक्रमण के लक्षण महसूस होते है तो वे नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में जाकर अवश्य जांच करवाये। उन्होने सम्बन्धित अधिकारियो को निर्देश दिये कि कोविड-19 से समबन्धित सभी मेन पावरों को अपडेट रखे ताकि जरूरत पडने पर किसी प्रकार की परेशानी न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *