Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

किच्छा नगर पालिका के सभी सभासदों को फ्रंटलाईन वर्कर मानते हुए होगा कोविड वैक्सिनेशन ..विधायक शुक्ला ने दिए निर्देश

Summary

किच्छा किच्छा नगर पालिका क्षेत्र में सैनिटाइजर अभियान चलाने सहित कोरोनावायरस से बचाव के कार्यो की रूपरेखा तैयार की गई। इस दौरान सभासदों की मांग पर विधायक राजेश शुक्ला ने एसडीएम नरेश दुर्गापाल को पालिका के सभी सभासदों को फ्रंट […]

किच्छा

किच्छा नगर पालिका क्षेत्र में सैनिटाइजर अभियान चलाने सहित कोरोनावायरस से बचाव के कार्यो की रूपरेखा तैयार की गई। इस दौरान सभासदों की मांग पर विधायक राजेश शुक्ला ने एसडीएम नरेश दुर्गापाल को पालिका के सभी सभासदों को फ्रंट लाइन वर्कर मानते हुए उन्हें वैक्सीन लगाने हेतु व्यवस्था करने के निर्देश दिए।
नगर पालिका क्षेत्र में कोरोनावायरस के कार्यों में तेजी लाने के लिए आज किच्छा नगर पालिका सभागार में स्थानीय विधायक राजेश शुक्ला की अध्यक्षता में उप जिलाधिकारी नरेश दुर्गापाल, नगर पालिका अध्यक्ष दर्शन सिंह कोली, अधिशासी अधिकारी संजीव मेहरोत्रा और सभी सभासदों की एक बैठक संपन्न हुई। आयोजित बैठक में नगर पालिका क्षेत्र में व्यापक रूप से सैनिटाइजर अभियान चलाने को लेकर चर्चा की गई तथा इसकी रूपरेखा तैयार की गई। इसके अलावा कोरोनावायरस से बचाव के कार्यो में सभासदों से सुझाव भी मांगे गए। बैठक के दौरान सभासदों ने मांग की कि उन्हें फ्रंटलाइन वर्कर मानते हुए उनके लिए वैक्सीन लगाने की व्यवस्था की जाए। जिस पर विधायक राजेश शुक्ला ने एसडीएम दुर्गापाल को निर्देशित करते हुए शीघ्र ही वैक्सीनेशन की अलग से व्यवस्था कराने के निर्देश दिए।

विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि सभी सभासदगणों को अपने-अपने वार्डों में अधिक से अधिक लोगों की जांच कराने, वैक्सीनेशन कराने के साथ ही कोरोना के प्रति जागरूक करने के कार्यों को तीव्र गति से संचालित करना है सभी के सहयोग से ही लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करते हुए कोरोना महामारी से बचाव किया जा सकता है। इसके साथ ही सभी सभासदों को सुरक्षा के किट भी मुहैया कराई गयी। इस दौरान रंजीत नगरकोटी, सचिन सक्सेना, शोभित शर्मा, जगरूप सिंह गोल्डी, पुष्कर रौतेला, लियाकत अंसारी, हसीब अहमद, राजकुमार, दानिश अहमद, अफशार कुरेशी, तौफीक अहमद, इंतजार हुसैन, सईदुल रहमान, सरन संधू, चंदन जायसवाल समेत समस्त सभासदगण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *