Top Stories:
KICHA RUDRAPUR UTTRAKHAND

साप्ताहिक जनता दर्शन कार्यक्रम में विधायक राजेश शुक्ला ने सुनी जनता की समस्याएं ..

Summary

किच्छा:- विधायक राजेश शुक्ला ने आज अपने आवास पर सप्ताहिक जनता दर्शन कार्यक्रम में पहुंचे फरियादियों की समस्या को सुनकर निस्तारण किया।दरऊ, सैजना क्षेत्र के दर्जनों किसानों ने दरऊ क्षेत्र में क्रय केंद्र खुलवाने के लिए विधायक राजेश शुक्ला से […]

किच्छा:-

विधायक राजेश शुक्ला ने आज अपने आवास पर सप्ताहिक जनता दर्शन कार्यक्रम में पहुंचे फरियादियों की समस्या को सुनकर निस्तारण किया।
दरऊ, सैजना क्षेत्र के दर्जनों किसानों ने दरऊ क्षेत्र में क्रय केंद्र खुलवाने के लिए विधायक राजेश शुक्ला से मुलाकात पर प्रार्थना पत्र दिया। किसानों ने विधायक शुक्ला को बताया कि क्रय केंद्र दोपहरिया में खुला है जहां उस क्षेत्र के किसानों को वरीयता दी जा रही है साथ ही सैजना दरऊ क्षेत्र से अधिक दूरी होने के कारण किसानों को अपना अनाज ले जाने में परेशानी हो रही है अतः समस्या के समाधान के लिए दरऊ में अतिरिक्त क्रय केंद्र खोलने हेतु कार्रवाई करें। विधायक राजेश शुक्ला ने एडीओ सहकारिता से वार्ता कर किसानों को आश्वस्त किया कि जल्दी उनकी समस्या का समाधान हो जाएगा। जनता दर्शन कार्यक्रम में आधार कार्ड संशोधन, पैन कार्ड संशोधन, राशन कार्ड, विद्युत खंभे, वृद्धा, विकलांग पेंशन, आर्थिक सहायता से संबंधित समस्याओं से जनता ने विधायक राजेश शुक्ला को अवगत कराया। विधायक राजेश शुक्ला ने एक-एक कर सब की समस्याओं को सुन उचित कार्यवाही कर निस्तारण किया। इस दौरान शोभित शर्मा, मयंक तिवारी, अतुल त्यागी, प्रेमपाल, विनीता, सुशील गंगवार, नरेंद्र राठौर, मुन्नी देवी, महेंद्रवती, वीरवती, ओम प्रकाश, बबली, स्वरावली, मेवाराम, प्रीति, कमलेश, आशा देवी, मुन्नी देवी, गीता तिवारी, कुणाल, जमील अहमद, किशोर, मुक्ता प्रसाद, रीना, ओमपाल, श्वेता, मुन्नी ठाकुर, धर्मपाल, राजेश कुशवाहा, विमलेश, लाल बहादुर समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *