Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

मुख्यमंत्री के आगमन पर किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने दिखाया अपना कद..मुख्यमंत्री ने विधायक शुक्ला की माता का लिया आशीर्वाद तो पिता की मूर्ति पर किया माल्यार्पण….

Summary

रुद्रपुर उत्तराखंड के नवनियुक्त मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जनपद ऊधमसिंह नगर के दो दिवसीय दौरे का पहला दिन जनपद ऊधमसिंह नगर के मुख्यालय रुद्रपुर के नाम रहा । मुख्यमंत्री अपने तय कार्यक्रम के अनुसार समय से पंतनगर हवाई अड्डे […]

रुद्रपुर

उत्तराखंड के नवनियुक्त मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जनपद ऊधमसिंह नगर के दो दिवसीय दौरे का पहला दिन जनपद ऊधमसिंह नगर के मुख्यालय रुद्रपुर के नाम रहा । मुख्यमंत्री अपने तय कार्यक्रम के अनुसार समय से पंतनगर हवाई अड्डे पहुंचे । जहां से सड़क मार्ग से होते हुए मुख्यमंत्री का काफिला रुद्रपुर शहर के गांधी पार्क पहुंचा । जहां मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं के साथ स्वागत रैली कार्यक्रम में हिस्सा लिया । रैली के लिए बनाए गए रथ में कैबिनेट मंत्री अरविंद पाण्डेय, रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल, किच्छा विधायक राजेश शुक्ला,जिलाध्यक्ष शिव अरोरा सहित कई गणमान्य मौजूद रहे । मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में युवा कार्यकर्ताओं में उत्साह देखते बन रहा था । स्वागत रैली का समापन रुद्रपुर बीजेपी कार्यालय में सम्पन्न हुआ । जहां मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और पार्टी को मजबूती का मूलमंत्र दिया । इसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी किच्छा विधायक राजेश शुक्ला के रुद्रपुर आवास पर भोजन के लिए गए ।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के इस पूरे कार्यक्रम में एक तस्वीर तो पूरी तरह से साफ हो गई । कि किच्छा विधायक राजेश शुक्ला का कद भले ही कैबिनेट मंत्री का न हो लेकिन मुख्यमंत्री धामी से किच्छा विधायक का लगाव और कद जरूर जग-जाहिर हो गया । दरअसल देहरादून से पंतनगर तक का सफर भी किच्छा विधायक ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ ही तय किया । और मुख्यमंत्री के पूरे दिन के कार्यक्रम में विधायक राजेश शुक्ला ही मुख्य चेहरा नज़र आए। विधायक राजेश शुक्ला के आवास पर भोजन के बाद भी मुख्यमंत्री ने किच्छा विधानसभा के सैकड़ों लोगों से मुलाकात की । साथ ही घर के अंदर जाकर मुख्यमंत्री ने विधायक शुक्ला की माता जी का आशीर्वाद भी लिया । करीब एक घंटे का समय व्यतीत करने के बाद जब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अधिकारियों की समीक्षा बैठक के लिए कलेक्ट्रेट के लिए निकले तो डीडी चौक पर काफिला रुकवाकर मुख्यमंत्री ने
तराई के संस्थापक एवं महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पं0 राम सुमेर शुक्ल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि तराई का विकसित स्वरूप जो वर्तमान समय में दिखाई दे रहा है, इसकी नीव आजादी के बाद उन्होंने 1949 में तराई के संस्थापक पंडित रामसुमेर शुक्ला ने रखी थी। उनके द्वारा तराई को आबाद करने में दिए गए योगदान से वर्तमान पीढ़ी को सीख लेनी चाहिए। सबसे पहले द्वराष्ट्र का लाहौर में विरोध करने वाले स्वर्गीय पंडित रामसुमेर शुक्ल जी के ही नाम पर उत्तराखंड प्रदेश सरकार ने जिला मुख्यालय स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज का नाम रख उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दी है। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ विधायक राजेश शुक्ला और जिला अध्यक्ष शिव अरोड़ा भी मौजूद रहे ।
चलो कुछ भी हो मुख्यमंत्री के इस आगमन ने किच्छा विधायक राजेश शुक्ला के राजनीतिक विरोधियों को सोचने पर विवश जरूर कर दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *