Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

विधायक राजेश शुक्ला की पहल पर राशन विक्रेता सामूहिक रूप से ज़रूरतमंदों के लिए प्रशासन को सौंपेंगे 1000 राशन किट..

Summary

किच्छा विधायक राजेश शुक्ला की पहल पर आज पूर्ति विभाग के अधिकारियों एवं परगनाधिकारी के साथ क्षेत्र के सस्ता गल्ला विक्रेताओं के साथ एक बैठक में ऑफलाइन राशन कार्ड धारक लोगों एवं राशन कार्ड से वंचित लोगों को राशन पहुंचाने […]

किच्छा

विधायक राजेश शुक्ला की पहल पर आज पूर्ति विभाग के अधिकारियों एवं परगनाधिकारी के साथ क्षेत्र के सस्ता गल्ला विक्रेताओं के साथ एक बैठक में ऑफलाइन राशन कार्ड धारक लोगों एवं राशन कार्ड से वंचित लोगों को राशन पहुंचाने पर मंथन किया गया। जिसमें राशन विक्रेताओं द्वारा सामूहिक रूप से 1000 राशन किट प्रशासन को सहयोग के रूप में देने का निर्णय हुआ तथा इस अवसर पर विधायक राजेश शुक्ला एवं परगनाधिकारी किच्छा ने सभी सस्ता गल्ला विक्रेताओं को कोरोना वैरियर के रूप में 1 – 1 पीपीइ किट के साथ चश्मा, सेनेटाइजर, मास्क, कैप आदि भेंट की ताकि वे सुरक्षित रहते हुए सरकारी सस्ता गल्ला जनता को वितरित कर पाए।


इस अवसर पर यह भी तय किया गया कि जिन लोगों के राशन कार्ड ऑनलाइन नहीं हो सके हैं उन्हें भारत सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा दिए जा रहे राशन कैसे उपलब्ध कराया जाए उस पर मंथन हुआ तथा कल दिनांक 21 मई 2021 तक इसमें रास्ता निकालने का समय विधायक शुक्ला द्वारा दिया गया।
विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि कोरोना महामारी संकट के इस काल में किसी को भी भूखा नहीं सोने दिया जाएगा, सरकारी योजनाओं के साथ-साथ समाज से भी सहयोग लिया जा रहा है।
इस अवसर पर विधायक राजेश शुक्ला, उपजिलाधिकारी नरेश दुर्गापाल, पूर्ति निरीक्षक किच्छा डीडी जोशी समेत समस्त अधिकारी व क्षेत्र के 50 से अधिक सस्ता गल्ला विक्रेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *