Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने किच्छा के इन दो महत्वपूर्ण मार्गों के लिए 74 लाख रुपये स्वीकृत करा जारी कराया शासनादेश,जल्दी ही निर्माण होगा शुरु…

Summary

देहरादून/किच्छा:- विधायक राजेश शुक्ला ने सचिवालय में लोक निर्माण विभाग सचिव आरके सुधांशु से मुलाकात कर किच्छा क्षेत्र के दो महत्वपूर्ण मार्गो के लिए 74 लाख रुपए स्वीकृत करा शासनादेश जारी कराया।विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि किच्छा विधानसभा क्षेत्र […]

देहरादून/किच्छा:-

विधायक राजेश शुक्ला ने सचिवालय में लोक निर्माण विभाग सचिव आरके सुधांशु से मुलाकात कर किच्छा क्षेत्र के दो महत्वपूर्ण मार्गो के लिए 74 लाख रुपए स्वीकृत करा शासनादेश जारी कराया।
विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि किच्छा विधानसभा क्षेत्र की दो महत्वपूर्ण मार्ग किच्छा दरऊ मोटर मार्ग से ग्राम आजादनगर के बीच से होते हुए लालपुर आजादनगर मार्ग को जोड़ने वाली आजादनगर मुख्य मार्ग 1 किलोमीटर के नव निर्माण के लिए 28 लाख रुपए एवं दोपहरिया पटेरी मार्ग से अंजनिया होते हुए नोडांडी तक 1.1 किलोमीटर मार्ग के नव निर्माण के लिए 45 लाख रुपए की स्वीकृति एवं शासनादेश के बाद जल्दी ही विभाग द्वारा टेंडर कराकर उक्त दोनों मार्ग का निर्माण कार्य शुरू करा दिया जाएगा। विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि किच्छा क्षेत्र में लगातार विकास कार्य कराए जा रहे हैं क्षेत्र के दो महत्वपूर्ण सड़क आजादनगर के मुख्य मार्ग व अंजनिया मुख्य मार्ग के निर्माण से क्षेत्र के ग्रामीणों को खासा सुविधा होगी।
कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के कथन पर कार्य करते हुए किच्छा क्षेत्र के सभी गांव गली तक विकास कार्यों को पहुंचाने में लगा हुआ हूं। कोरोना महामारी के दौरान भी क्षेत्र में विकास योजनाओं पर कार्य निरन्तर गतिमान हैं। कहा कि भाजपा सरकार के 4 वर्ष में किच्छा क्षेत्र में ऐतिहासिक विकास कार्य हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *