Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

किच्छा..देखिए उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस कार्यक्रम में क्यों हुआ बवाल,और इस पर क्या कहा विधायक राजेश शुक्ला ने

Summary

किच्छा में सरकारी कार्यक्रम के दौरान किच्छा विधायक राजेश शुक्ला और कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष नारायण सिंह बिष्ट के बीच हुई बहस सोशल मीडिया पर वायरल हो गई । दरअसल आज उत्तराखंड के राज्य स्थापना दिवस का कार्यक्रम किच्छा तहसील […]

किच्छा में सरकारी कार्यक्रम के दौरान किच्छा विधायक राजेश शुक्ला और कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष नारायण सिंह बिष्ट के बीच हुई बहस सोशल मीडिया पर वायरल हो गई ।

दरअसल आज उत्तराखंड के राज्य स्थापना दिवस का कार्यक्रम किच्छा तहसील परिसर में आयोजित किया गया था । जिसमें उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को सरकारी कार्यक्रम के दौरान सम्मान दिया जाना था। जिसमें क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला भी मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने पहुंचे थे। वहीं उत्तराखंड राज्य आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कई कांग्रेसियों सहित तमाम राज्य आंदोलनकारी भी कार्यक्रम में पहुंचे थे। जिसमें कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष नारायण बिष्ट ने मंच से यह कह दिया कि कुछ उत्तराखंड विरोधी लोग भी यहां सम्मान करने के लिए आए हैं ।

जिस पर विधायक राजेश शुक्ला आग बबूला हो गए और उन्होंने वहां कार्यक्रम में उप जिलाधिकारी से ऐसे लोगों को बाहर निकालने के लिए आदेश दिया।


आपको बताते चलें कि वर्तमान में किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने साल 2017 में तत्कालीन मुख्यमंत्री हरीश रावत को चुनावी पटकनी दी थी और साथ ही उनके पिता का तराई को बसाने में महत्वपूर्ण योगदान भी माना जाता है। इसके बावजूद भी कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष द्वारा इस अशोभनीय टिप्पणी से किच्छा विधायक राजेश शुक्ला काफी आहत भी हुए। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इतने ऐतिहासिक दिवस पर इस तरह की टिप्पणी करना पूर्व कांग्रेसी जिला अध्यक्ष की छोटी मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास में सभी को भागीदार बनना चाहिए ना कि इस तरह की गलत टिप्पणियों से दरार डालने का काम करना चाहिए।

पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष के जाने के बाद उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस कार्यक्रम में विधायक राजेश शुक्ला ने उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को सम्मानित किया। साथ ही उन्होंने कहा उत्तराखंड राज्य एक दिन पूरे देश में एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *