Top Stories:
DEHRADUN UTTRAKHAND

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने पूछी बाबा रामदेव की योग्यता…थमाया लीगल नोटिस..कहा 15 दिन के अंदर दें जवाब

Summary

देहरादूनस्वामी रामदेव और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के बीच विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है । दरअसल बाबा रामदेव ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन से 25 सवालों के जवाब मांगे थे । उसके बाद इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की उत्तराखंड इकाई ने […]

देहरादून
स्वामी रामदेव और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के बीच विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है । दरअसल बाबा रामदेव ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन से 25 सवालों के जवाब मांगे थे । उसके बाद इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की उत्तराखंड इकाई ने स्वामी रामदेव को अवमानना नोटिस भेजा है। एसोसिएशन के वकील नरेंद्र सिंह की ओर से भेजे गए इस नोटिस में बाबा रामदेव से उनकी योग्यता भी पूछी गई है, साथ ही बाबा रामदेव से पंद्रह दिन के भीतर जवाब देने को कहा गया है। यह जानकारी इंडियन मेडिकल एसोसिएशन उत्तराखंड के प्रांतीय अध्यक्ष डॉक्टर अरविंद शर्मा ने दी।


उन्होंने कहा कि यदि स्वामी रामदेव की ओर से पंद्रह दिन के अंदर उन को भेजे गए कानूनी नोटिस का संतोषजनक जवाब नहीं आया तो उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की ओर से उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और राज्य के मुख्य सचिव ओमप्रकाश को एक ज्ञापन भी दिया गया। जिसमें स्वामी रामदेव द्वारा एलोपैथी चिकित्सा पद्धति और चिकित्सकों के बारे में की गई अभद्र टिप्पणियों पर घोर आपत्ति दर्ज कराई गई । साथ ही एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि स्वामी रामदेव के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए।

One thought on “इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने पूछी बाबा रामदेव की योग्यता…थमाया लीगल नोटिस..कहा 15 दिन के अंदर दें जवाब
  1. Qualification doesn’t matter here, you should give tha answer of 25 questions simple , If you don’t have , shut your mouth and no comments to “Aayurved”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *