KICHA UTTRAKHAND

किच्छा विधायक राजेश शुक्ला के जन्मदिवस समारोह में मुख्यमंत्री दे सकते हैं किच्छा को कई बड़ी सौगातें, तैयारियों को लेकर विधायक शुक्ला ने किया कार्यक्रम स्थल का दौरा

Summary

किच्छा:- किच्छा विधायक राजेश शुक्ला के जन्म दिवस समारोह में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आगमन कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर हैं ।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का 13 अक्टूबर को किच्छा के इंदिरा गांधी खेल मैदान में ऐतिहासिक […]

किच्छा:-

किच्छा विधायक राजेश शुक्ला के जन्म दिवस समारोह में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आगमन कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर हैं ।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का 13 अक्टूबर को किच्छा के इंदिरा गांधी खेल मैदान में ऐतिहासिक स्वागत होगा तथा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं अन्य नेताओं को सुनने बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है । उक्त जानकारी देते हुए कार्यक्रम स्थल पर जायजा लेने पहुंचे क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आगामी 13 अक्टूबर दिन बुधवार को इंदिरा गांधी खेल मैदान किच्छा में आयोजित कार्यक्रम में किच्छा क्षेत्र के विकास में करोड़ों की विकास योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे तथा खेल मैदान में आयोजित विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे।


विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की सभी जिम्मेदारियां बांट दी गई है तथा 13 अक्टूबर को इंदिरा गांधी खेल मैदान में बड़ी संख्या में लोग जुटेगे। उम्मीद है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कुछ महत्वपूर्ण घोषणाएं भी किच्छा के विकास के लिए करेंगे।


विधायक शुक्ला ने कहा कि श्री पुष्कर सिंह धामी के साथ केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट, उच्च शिक्षा मंत्री धनसिंह रावत, प्रभारी मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद जी के अलावा कई विधायक एवं वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *