Top Stories:
HALDWANI UTTRAKHAND

हल्द्वानी में बंसल ज्वेलर्स सुनारिका शोरूम की हुई भव्य रीलॉन्चिंग, इस शोरूम में कुमाऊंनी आभूषणों के साथ हर तरह के आभूषण रहेंगे मौजूद

Summary

हल्द्वानी कुमाऊं मंडल का बहु प्रतिष्ठित बंसल ज्वेलर्स अब हल्द्वानी में नए अवतार में दिखेगा। बंसल ज्वेलर्स का सुनारिका के नाम से नया शोरूम हल्द्वानी में रीलॉन्च किया गया। बंसल ज्वेलर्स रूद्रपुर, काशीपुर और हल्द्वानी में पिछले लंबे समय से […]

हल्द्वानी

कुमाऊं मंडल का बहु प्रतिष्ठित बंसल ज्वेलर्स अब हल्द्वानी में नए अवतार में दिखेगा। बंसल ज्वेलर्स का सुनारिका के नाम से नया शोरूम हल्द्वानी में रीलॉन्च किया गया। बंसल ज्वेलर्स रूद्रपुर, काशीपुर और हल्द्वानी में पिछले लंबे समय से ग्राहकों को संतुष्टि के साथ सेवा प्रदान कर रहा है।

नए शोरूम सुनारीका की लॉन्चिंग के अवसर पर कंपनी के डायरेक्टर दीपांशु बंसल ने बताया कि उन्होंने हल्द्वानी में साल 2018 में शोरूम खोला था लेकिन ग्राहकों के लगातार बढ़ते विश्वास को देखते हुए उन्होंने अब इसे नए रूप में दोबारा लॉन्च किया है जहां ग्राहकों को ज्यादा जगह भी मिल सकती है साथ ही उन्होंने कहा उनके पास हल्द्वानी शोरूम में हर तरह के आभूषण उपलब्ध रहेंगे।

दीपांशु बंसल डायरेक्टर

साथ ही शोरूम के मैनेजर ने बताया कि इस शोरूम में कुमाऊनी आभूषणों के अलावा आधुनिक आभूषण भी उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने कहा कि ग्राहकों की संतुष्टि ही उनका लक्ष्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *