UTTARPRADESH

पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ हुई एफआईआर दर्ज …देखिए किन किन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

Summary

मुरादाबाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ जिला मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा में एफआईआर दर्ज हुई है । दरअसल दो दिन पहले ही मुरादाबाद के एक होटल में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कुछ पत्रकारों से समाजवादी कार्यकर्ताओं […]

मुरादाबाद

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ जिला मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा में एफआईआर दर्ज हुई है । दरअसल दो दिन पहले ही मुरादाबाद के एक होटल में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कुछ पत्रकारों से समाजवादी कार्यकर्ताओं की झड़प का मामला सामने आया था । जिससे कार्यक्रम में मची अफरा तफरी के दौरान कुछ पत्रकारों को चोट आने की सूचना भी मिली थी ।

उसी मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और 20 अन्य समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज हुई है । उक्त घटना में एसएसपी को एफआईआर के लिए दी गई तहरीर में लिखा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके 20 सहयोगियों ने पत्रकारों के साथ मारपीट की और उन्हें बंधक बनाया। तहरीर में जिसका कारण पूर्व मुख्यमंत्री से पूछे गए व्यक्तिगत सवाल थे ।

एफआईआर में धारा 147,342,323 के तहत मामला दर्ज किया गया है । खैर मामला जो भी रहा हो एफआईआर दर्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर एफआईआर की कापी डालकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इसे भाजपा की हताशा बता रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *