Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

किसान आज भी परेशान और जूं नहीं रेंगी प्रधानमंत्री जी के कानों में..गणेश उपाध्याय,कृषक कानूनों को लेकर किया प्रदर्शन

Summary

शांतिपुरी/किच्छा शांतिपुरी नंबर 3 में किसान आंदोलन के छह महीने पूरे होने पर प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया गया । कांग्रेसी नेता गणेश उपाध्याय ने कहा कि किसान आंदोलन के छह महीने पूरे होने के बावजूद देश के […]

शांतिपुरी/किच्छा

शांतिपुरी नंबर 3 में किसान आंदोलन के छह महीने पूरे होने पर प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया गया । कांग्रेसी नेता गणेश उपाध्याय ने कहा कि किसान आंदोलन के छह महीने पूरे होने के बावजूद देश के किसानों पर थोपे गये तीन काले कानून वापस लेने के लिए किसान आज भी धरने पर बैठा है। और देश के प्रधानमंत्री के कानों में जूं तक नहीं रेग रही है। उन्होंने कहा कि मोदी जी भूल गए हैं ,कि इस देश के अन्नदाता के बदौलत आप प्रधानमंत्री बने हैं । गणेश उपाध्याय ने कहा कि जब देश का अन्नदाता आप को प्रधानमंत्री बना सकता है ,तो आप को गद्दी से हटा भी सकता है।

उन्होंने कहा कि अभी भी मौका है किसानों पर थोपे गये तीनों काले कृषि कानून वापस लेकर पश्चाताप करिए और किसानों से माफी मांगिए । कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विगत 6 माह से देश के प्रधानमंत्री जी के किसानों के प्रति निराशाजनक रवैया पर कड़ा रोष व्यक्त करते हुए मोदी सरकार का पुतला दहन किया । पुतला दहन के दौरान पूर्व दर्जा मंत्री गणेश उपाध्याय महिपाल सिंह बोरा, प्रभु दत्त जोशी, प्रकाश बोरा, जगत सिंह रावत ,शंकर सिंह बिष्ट, आशा देवी, शांति रावत ,डिकर सिंह बिष्ट ,बृजलाल, जगत सिंह बिष्ट ,प्रतीक रावत ,मनोज रावत, यशवंत बोरा, पियूष बोरा सौरभ राय ,चंदन राय सहित दर्जनों किसान उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *