Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

एक्सक्लूसिव ..किच्छा मंडी समिति के मंडी सहायक हुए निलम्बित ..मंडी निरीक्षक के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई का आदेश ..पढिए क्या है मामला

Summary

किच्छा। किच्छा मंडी समिति के मंडी सहायक जगदीश चंद्र को अपनी ड्यूटी के प्रति लापरवाही करने के लिए मंडी समिति के महाप्रबंधक (प्रशासन) परितोष वर्मा द्वारा तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया साथ ही मंडी निरीक्षक मुकेश आर्य के […]

किच्छा। किच्छा मंडी समिति के मंडी सहायक जगदीश चंद्र को अपनी ड्यूटी के प्रति लापरवाही करने के लिए मंडी समिति के महाप्रबंधक (प्रशासन) परितोष वर्मा द्वारा तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया साथ ही मंडी निरीक्षक मुकेश आर्य के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई का आदेश दिया गया ।

दरअसल चुकटी देवरिया निवासी जगदीश पांडे द्वारा जिलाधिकारी कार्यालय में शिकायत की गई थी कि किच्छा गेंहू मंडी परिसर में तौल के लिए दो तीन दिन से उनका खुला गेहूँ का ढेर रखा था । लेकिन एक दिन रात जब वो घूमते हुए मंडी परिसर किच्छा पहुंचा तो कुछ लोग गेंहू के कुछ भरे बोरे लेकर गेट से बाहर आ रहे थे । जब उसे शक हुआ तो उसने इसकी शिकायत की ।

मंडी के महाप्रबंधक परितोष वर्मा ने बताया कि कि जांच के बाद शिकायतकर्ता द्वारा की गई शिकायत सही पाई गई । गेहूं की चोरी के दौरान सम्बंधित अधिकारियों ने रखरखाव में लापरवाही बरतने का मामला सामने आया है । साथ ही महाप्रबंधक परितोष वर्मा ने कहा कि उस समय मौजूद सुरक्षा गार्ड पर भी आवश्यक कार्रवाई के लिए सचिव किच्छा मंडी समिति को आदेशित किया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *