KICHA UTTRAKHAND

मेरा हर क्षण किच्छा विधानसभा के विकास के लिए समर्पित,जन्म दिवस पर मुख्यमंत्री करेंगे विकासपरक योजनाओं का लोकार्पण.. राजेश शुक्ला

Summary

किच्छा सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कल सुबह 11:00 बजे किच्छा पहुंचेंगे। दरअसल किच्छा विधायक राजेश शुक्ला के जन्म उत्सव कार्यक्रम में शिरकत करने के साथ वह किच्छा में कई योजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे। आपको बताते चलें कि […]

किच्छा

सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कल सुबह 11:00 बजे किच्छा पहुंचेंगे। दरअसल किच्छा विधायक राजेश शुक्ला के जन्म उत्सव कार्यक्रम में शिरकत करने के साथ वह किच्छा में कई योजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे।


आपको बताते चलें कि भारतीय जनता पार्टी से किच्छा के विधायक राजेश शुक्ला ने वर्ष 2017 में तत्कालीन मुख्यमंत्री हरीश रावत को राजनीतिक पटखनी दी थी । और विधायक राजेश शुक्ला ने इसे जनता का आशीर्वाद कहा था। साथ ही उन्होंने कहा था कि अपने कार्यकाल के दौरान किच्छा में विकास कार्यों की कोई कमी नहीं होने देंगे । अपनी इसी वचनबद्धता के चलते किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने अपने कार्यकाल के दौरान विकास के कई प्रतिमान स्थापित किए। रुद्रपुर शहर में मेडिकल कॉलेज को मूर्त रूप देने में भी किच्छा विधायक राजेश शुक्ला का बड़ा योगदान रहा। इसके अलावा किच्छा विधानसभा में विकास कार्यो के लिए बनाई गई नगर पालिकाओं के लिए भी किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने काफी मशक्कत की।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने मीडिया से कहा कि कल सिर्फ उनके जन्मदिवस का उत्सव नहीं है बल्कि उनके द्वारा जनता की सेवा में जो नए प्रतिमान स्थापित किए गए हैं, यह उसका उत्सव है। उन्होंने कहा कि कल मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी किच्छा विधानसभा के लोगों को बहुत कुछ देकर जाएंगे । उन्होंने अपनी विधानसभा के लोगों से अपील की कि अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विचारों को सुनें और साथ ही उनकी विकासपरक योजनाओं के लोकार्पण में भागीदार बनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *