Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

सिडकुल स्थित एचपी कम्पनी के कर्मचारियों ने नौकरी बहाली को लेकर भाजपा नेता विकास शर्मा से की मुलाकात और दिया ज्ञापन

Summary

रूद्रपुर सिडकुल स्थित एचपी कंपनी के कर्मचारियों ने भाजपा नेता विकास शर्मा को ज्ञापन सौंपकर नौकरी पर बहाल करवाने की मांग की। बता दें एचपी कंपनी के सिडकुल स्थित प्लांट को बंद करने की तैयारी की जा रही है जिसके […]


रूद्रपुर

सिडकुल स्थित एचपी कंपनी के कर्मचारियों ने भाजपा नेता विकास शर्मा को ज्ञापन सौंपकर नौकरी पर बहाल करवाने की मांग की। बता दें एचपी कंपनी के सिडकुल स्थित प्लांट को बंद करने की तैयारी की जा रही है जिसके चलते कंपनी ने तमाम कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है जिससे कर्मचारियों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है। प्रभावित कर्मचारियों ने नौकरी बचाने के लिए वरिष्ठ भाजपा नेता विकास शर्मा से मिलकर ज्ञापन सौंपा। उन्होंने नौकरी को बहाल करने की गुहार लगायी।

जिस पर विकास शर्मा ने मामले को लेकर श्रमायुत्तफ विपिन कुमार से फोन पर वार्ता कर कर्मचारियों की समस्या का निस्तारण करने की मांग की। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों के साथ अन्याय नहीं होना चाहिए। मामले को लेकर विकास शर्मा ने एचपी कंपनी के एच आर हेड राजेश गौतम से भी बात की। उन्होंने एचआर हेड से शीघ्र प्रकरण को सुलझाने के लिये कहा। ज्ञापन देने वालों में एच पी सिडकुल पंतनगर मजदूर संघ अध्यक्ष विनीत कपिल, उपाध्यक्ष गंगा सिंह पदाधिकारी गुरमुख सिंह, धर्मेन्द्र साहनी, प्रताप बिस्ट और निरंकार सिंह आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *