DEHRADUN UTTRAKHAND

विद्युत कर्मचारियों की कल से हड़ताल, एमडी दीपक रावत ने उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए जारी किया टोल फ्री नंबर, जानिए…

Summary

देहरादून/रुद्रपुर खबर है कि विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा समिति के बैनर तले विद्युत कर्मचारी प्रदेश में हड़ताल पर जा रहे हैं। दिनभर चली वार्ता के बाद भी कर्मचारी अपनी विभिन्न मांगों पर अड़े हुए है और प्रस्तावित हड़ताल को […]

देहरादून/रुद्रपुर

खबर है कि विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा समिति के बैनर तले विद्युत कर्मचारी प्रदेश में हड़ताल पर जा रहे हैं। दिनभर चली वार्ता के बाद भी कर्मचारी अपनी विभिन्न मांगों पर अड़े हुए है और प्रस्तावित हड़ताल को नहीं टाल रहे हैं, कल से कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे। इसी कड़ी में रुद्रपुर के विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने अपने संगठन के पदाधिकारियों के साथ मोमबत्तियां जलाकर प्रदर्शन किया और उन्होंने अपनी 14 सूत्री मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की । संगठन के प्रधान महामंत्री ने कहा कि सरकार उनकी मांगों को माने अन्यथा वह पूरी तरह हड़ताल पर चले जाएंगे ।

ऐसे में यूपीसीएल के एमडी दीपक रावत ने प्रदेश के विद्युत उपभोक्ताओं की सुविधा को देखते हुए वैकल्पिक व्यवस्था तैयार की है, दीपक रावत ने प्रदेश के सभी उपभोक्ताओं के लिए एक टोल फ्री नंबर भी जारी किया है जिस पर 24 घंटे शिकायत सुनी जाएगी और कहीं भी बिजली गुल होने या अन्य किसी प्रकार की शिकायत मिलने पर उसका समाधान किया जाएगा।

यूपीसीएल के एमडी दीपक रावत का उपभोक्ताओं के नाम संदेश…

उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीसीएल) अपने सभी सम्मानित विद्युत उपभोक्ताओं से अनुरोध करता है कि विद्युत संबंधी किसी भी प्रकार की समस्या होने पर सम्मानित उपभोक्ता प्रदेश के किसी भी हिस्से से टोल फ्री नंबर 1912
पर अपनी शिकायत/ सूचना दर्ज करा सकते हैं। ताकि उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन सम्मानित उपभोक्ताओं की विद्युत समस्या का निदान यथाशीघ्र कर सके। उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन का टोल फ्री नंबर 1912 कंट्रोल रूम से जुड़ा है तथा यह कंट्रोल रूम लगातार 24 घंटे कार्य करता रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *