RUDRAPUR UTTRAKHAND

डाक्टर किशोर चंदोला ने एसएसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार, डीजीपी और मुख्यमंत्री को भी लिखा पत्र

Summary

रुद्रपुर। कुछ समय पहले शहर की प्रमुख कालोनी मेट्रोपोलिस में मेंटिनेंस कमेटी के खिलाफ मोर्चा खोला गया था । जिसमें कालोनी के कई परिवारों ने कमेटी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। भ्रष्टाचार के खिलाफ लामबंद हुए लोगों में एक […]

रुद्रपुर। कुछ समय पहले शहर की प्रमुख कालोनी मेट्रोपोलिस में मेंटिनेंस कमेटी के खिलाफ मोर्चा खोला गया था । जिसमें कालोनी के कई परिवारों ने कमेटी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। भ्रष्टाचार के खिलाफ लामबंद हुए लोगों में एक नाम डाक्टर किशोर चंदोला का भी प्रमुख था । दरअसल कालोनी की खराब सड़के , बिजली के बिल में हुई धांधली को लेकर डाक्टर किशोर चंदोला ने मेंटिनेंस कमेटी के खिलाफ मोर्चा खोला था । जिसकी शिकायत प्रशासन के समक्ष भी की गई थी । लेकिन इस मोर्चा बंदी के दौरान ही डाक्टर किशोर चंदोला ने कुछ अराजक तत्वों के खिलाफ एक नामजद रिपोर्ट भी दर्ज कराई ।

जिसमें उन्होंने अपनी जान को उक्त लोगों से खतरा बताया था । उस समय इस मामले को लेकर डाक्टर किशोर चंदोला ने एसएसपी से मुलाकात भी की थी ।लेकिन समय बीतता गया और साल 2020 के आखिरी दिन जब वो अपने कॉलेज से घर जा रहे थे तो एक कार सवार ने फिल्मी अंदाज में उनकी गाड़ी को तेज टक्कर मार दी । जिसमें उनको काफी चोट भी आई और उनको शहर के गौतम हास्पिटल में एडमिट होना पड़ा ।

डाक्टर चंदोला ने इसको महज एक घटना नहीं बल्कि सोची समझी साजिश कहा । हलांकि पुलिस प्रशासन इसकी जांच कर रहा है । इसी बीच डाक्टर किशोर चंदोला ने एसएसपी ऊधमसिंह नगर दलीप सिंह कुंवर से सुरक्षा की गुहार लगाई है । उन्होंने कहा कि कुछ अराजक तत्वों से उनकी जान को खतरा है क्योंकि कुछ लोगों को उनकी सामाजिक सेवा रास नहीं आ रही है । बताते चलें कि डाक्टर किशोर चंदोला अपने अस्पताल में गरीब परिवारों का निशुल्क इलाज करते आ रहे हैं । सुरक्षा की गुहार वाले पत्र को उन्होंने डाक द्वारा शासन को भी भेजा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *