Top Stories:
HALDWANI UTTRAKHAND

विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में डॉ अवंतिका को मिला गोल्ड मेडल तो पिता बीसी छिम्बाल हुए भावुक,कहा बड़ा सपना हुआ पूरा

Summary

हल्द्वानी महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय बरेली में आयोजित दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में डॉ अवंतिका छिम्बाल को गोल्ड मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। दरअसल डॉ अवंतिका छिम्बाल ने एमबीबीएस के अंतिम वर्ष में भी अपनी योग्यता का […]

हल्द्वानी

महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय बरेली में आयोजित दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में डॉ अवंतिका छिम्बाल को गोल्ड मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। दरअसल डॉ अवंतिका छिम्बाल ने एमबीबीएस के अंतिम वर्ष में भी अपनी योग्यता का बेहतर प्रदर्शन किया था।

कोविड-19 के लगातार बढ़ते संक्रमण की वजह से कार्यक्रम में परिजनों और इष्ट मित्रों को आने से मना किया गया था। जिस कारण डॉ अवंतिका के माता-पिता इस कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाए।

मीडिया से बात करते हुए डॉ अवंतिका छिम्बाल के पिता अपर मुख्य अधिकारी बीसी छिम्बाल ने बताया कि उनकी बेटी बचपन से ही डॉक्टर बनने का सपना देख रही थी। जिसे उन्होंने साकार होते हुए देखा। बीसी छिम्बाल ने कहा कि उनकी बेटी डॉ अवंतिका ने एमबीबीएस के प्रत्येक साल में अपना बेहतर प्रदर्शन किया। जिसके बाद विश्वविद्यालय द्वारा उनकी बेटी को इतना बड़ा सम्मान मिला। यह उसकी मेहनत का ही परिणाम है।

आपको बताते चलें कि डाक्टर अवंतिका के पिता बीसी छिम्बाल जिला पंचायत उधम सिंह नगर में अपर मुख्य अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं और उनकी कार्यशैली की प्रशंसा हर बड़ा अधिकारी करता है। बीसी छिम्बाल अपनी बेटी के गोल्ड मेडल मिलने पर भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि शायद यह उनकी मेहनत और अच्छे कर्मों का प्रतिफल है, जो उनकी बेटी ने साबित किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *