Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

पंडित नेहरू की 57वीं पुण्यतिथि पर कांग्रेस कमेटी ने सादगीपूर्ण ढंग से दी श्रद्धांजलि ..

Summary

रुद्रपुर जिला कांग्रेस कमेटी उधम सिंह नगर द्वारा आजाद देश के प्रथम प्रधानमंत्री स्वर्गीय जवाहरलाल नेहरू जी की 57वी पुण्यतिथि पर मेडिकल कॉलेज रुद्रपुर में कोरोना मरीजो के परिजनों को व मेडिकल कॉलेज के स्टाफ को पानी बोतल वितरित कर […]

रुद्रपुर

जिला कांग्रेस कमेटी उधम सिंह नगर द्वारा आजाद देश के प्रथम प्रधानमंत्री स्वर्गीय जवाहरलाल नेहरू जी की 57वी पुण्यतिथि पर मेडिकल कॉलेज रुद्रपुर में कोरोना मरीजो के परिजनों को व मेडिकल कॉलेज के स्टाफ को पानी बोतल वितरित कर सादगी के साथ श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर जिला अध्यक्ष हिमांशु गाबा ने कहा कि देश की आजादी के महान योद्धा प्रथम प्रधानमंत्री भारत की नींव रखने वाले पंडित जवाहरलाल नेहरू जी ने विज्ञान टेक्नोलॉजी कृषि मेडिकल साइंस उद्योगों कल कारखानों से देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत किया और भारत को आत्मनिर्भर बनाया और मजबूत लोकतंत्र की स्थापना की।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता सीपी शर्मा व महामंत्री राजीव कामरा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय जवाहरलाल नेहरू ने संविधान को लागू कर सैन्य शक्तियों की स्थापना कर भारत का सूर्य उदय कर हमारे देश को विकास के रास्ते पर लेजाने का कार्य किया। ऐसे हमारे महान नेता स्वoश्रीपंडित जवाहरलाल नेहरूजी की पुण्यतिथि पर पूरी कांग्रेस पार्टी कोटि कोटि नमन करती है। इस दौरान महामंत्री राजीव कामरा राजकुमार भूसरी मदनलाल खन्ना पवन वर्मा याशु माथुर आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *