LUCKNOW UTTARPRADESH

व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष डाक्टर गोविंद यादव ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से की मुलाकात

Summary

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए पदाधिकारियों को लगातार निर्देशित कर रहे हैं । दरअसल समाजवादी पार्टी ने नोटबंदी के बाद केंद्र सरकार को […]

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए पदाधिकारियों को लगातार निर्देशित कर रहे हैं । दरअसल समाजवादी पार्टी ने नोटबंदी के बाद केंद्र सरकार को निशाने पर लिया था । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि नोट बंदी ने छोटे व्यापारियों की कमर तोड़ दी है । राष्ट्रीय अध्यक्ष के आवाहन पर पार्टी की व्यापार सभा ने पूरे प्रदेश के छोटे बड़े दुकानदारों को एकजुट करने का काम शुरू किया जिससे समाजवादी पार्टी उनके हक के लिए कुछ कर सके। कानपुर देहात के समाजवादी पार्टी के व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष डाक्टर गोविंद यादव ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की ।

मुलाकात के दौरान समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष संजय गर्ग और महासचिव अभिमन्यु गुप्ता भी मौजूद रहे । व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष संजय गर्ग सहारनपुर से विधायक भी हैं । राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात के दौरान जिलाध्यक्ष डाक्टर गोविंद यादव ने व्यापारियों और किसानों की समस्याओं का मुद्दा उठाया । दरअसल कानपुर देहात में व्यापार और किसानी लोगों का प्रमुख व्यवसाय है । जिलाध्यक्ष ने कहा कि व्यापार सभा व्यापारियों के न्याय और हक के लिए अंतिम सांस तक लडेगी । राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष डाक्टर गोविंद यादव को पार्टी को मजबूत करने के लिए भी कहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *