Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

प्रदेश में फिर बनेगी धामी सरकार …विपिन जल्होत्रा (सांसद प्रतिनिधि), विकास कार्यो के लिए नहीं आएगी धन की कमी..ममता जल्होत्रा ब्लाक प्रमुख

Summary

किच्छा ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा एवं सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा ने संयुक्त रुप से विकास खंड रुद्रपुर के खामियां नंबर 1 क्षेत्र में 15वें वित्त के अंतर्गत करीब सात लाख से निर्मित 2 सीसी सड़कों का लोकार्पण किया। खामियां नंबर […]

किच्छा

ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा एवं सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा ने संयुक्त रुप से विकास खंड रुद्रपुर के खामियां नंबर 1 क्षेत्र में 15वें वित्त के अंतर्गत करीब सात लाख से निर्मित 2 सीसी सड़कों का लोकार्पण किया। खामियां नंबर 1 में मेन सड़क से जग्गू कार्की तथा मेन सड़क से गोपाल थापा के निवास तक निर्मित सीसी सड़क का लोकार्पण किया। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा ने ग्राम स्थित भूमिया मंदिर के सौंदर्यकरण के लिए तीन लाख की धनराशि देने की भी घोषणा की।

कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने ब्लाक प्रमुख एवं सांसद प्रतिनिधि का माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया। आयोजित कार्यक्रम में ब्लॉक प्रमुख ममता जलहोत्रा ने कहा कि रुद्रपुर ब्लाक के चौमुखी विकास में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी और ग्रामीणों एवं जनता की अपेक्षा के अनुरूप रुद्रपुर ब्लाक के ग्रामीण क्षेत्रों का चौमुखी विकास किया जाएगा । उन्होंने कहा कि ब्लाक के माध्यम से जन समस्याओं का प्राथमिकता से निस्तारण किया जा रहा है।

सांसद प्रतिनिधि एवं वरिष्ठ भाजपा नेता विपिन जल्होत्रा ने कहा कि उत्तराखंड के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड सरकार द्वारा जनहित में सराहनीय कार्य किया जा रहा है और भाजपा हाईकमान द्वारा युवा मुख्यमंत्री धामी को प्रदेश की बागडोर दिए जाने से युवाओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है तथा युवाओं के बल पर आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज कर उत्तराखंड में बहुमत से सरकार बनाएगी। आयोजित कार्यक्रम में सांसद प्रतिनिधि जलहोत्रा ने ग्रामीणों को प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए अधिक से अधिक ग्रामीणों से योजनाओं का लाभ उठाने की अपील की।

इस मौके पर ब्लाक प्रमुख ममता जलहोत्रा ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनते हुए जल्द समाधान का भरोसा दिलाया। ब्लाक प्रमुख ने कई समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण कर संबंधित विभागीय अधिकारियों से समस्याओं का निस्तारण निर्देश दिए। ग्रामीणों द्वारा आबादी क्षेत्र से गुजर रही हाईटेंशन तार को हटाए जाने की मांग पर सांसद प्रतिनिधि विपिन जलहोत्रा ने विद्युत विभाग के अधिकारियों से हाईटेंशन तार को आबादी क्षेत्र से तुरंत हटाने को लेकर वार्ता की। अधिकारियों ने जल्द ही हाईटेंशन तार को हटाने का भरोसा दिलाया।

इस मौके पर ग्राम प्रधान विमला जोशी, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि कैलाश जोशी, जिला पंचायत सदस्य दीपा देवी, प्रेम आर्य, जेष्ठ ब्लाक प्रमुख नीरज टाकुली, क्षेत्र पंचायत सदस्य लता पटवाल, उप प्रधान गीता देवी, वरिष्ठ भाजपा नेता तारा सिंह कोरंगा, किसान मोर्चा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष कमल सिंह, सौरभ पांड्या, ग्रामीण मंडल महामंत्री नवजोत सिंह, ग्रामीण मंडल कोषाध्यक्ष अमित मदान, उपाध्यक्ष सुशील यादव, संजय यादव, विजेंद्र जोशी, दिगंबर प्रसाद जोशी, पूर्व प्रधान किशन सिंह चौहान , पूर्व प्रधान दीवान सिंह थापा, मदन नारायण पांडे, नंदन सिंह देऊपा, राम सिंह कोरंगा, मुन्नी चौहान, ममता थापा, गोपाल थापा आदि मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *