Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

कांग्रेस या तो माफी मांगे या 10 करोड़ के मानहानि के लिए रहे तैयार… विधायक राजेश शुक्ला

Summary

किच्छा। बस अड्डे की जमीन को खुर्द-बुर्द करने के कांग्रेस के आरोपों के बीच विधायक राजेश शुक्ला ने कांग्रेस पर मानहानी का वाद दायर करने की बात कही है। इस संबंध में विधायक ने किच्छा आवास पर एक प्रेस वार्ता […]

किच्छा।

बस अड्डे की जमीन को खुर्द-बुर्द करने के कांग्रेस के आरोपों के बीच विधायक राजेश शुक्ला ने कांग्रेस पर मानहानी का वाद दायर करने की बात कही है। इस संबंध में विधायक ने किच्छा आवास पर एक प्रेस वार्ता कर कांग्रेसियो को चुनौती दी है। विधायक ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से 24 घंटे के भीतर अपने कार्यकर्ताओं के समर्थन में बयान देने को कहा है।

किच्छा आवास विकास स्थित अपने आवास पर विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि आज किच्छा विधानसभा विकास के पथ आगे बढ़ रहा है, मगर क्षेत्र का विकास कांग्रेस को पच नहीं रहा है। किच्छा में तमाम योजनाएं धरातल पर दिखने लगीं हैं साथ ही तमाम योजनाओं का काम चल रहा है।

किच्छा में एम्स के सेटेलाइट केन्द्र की स्वीकृति से लेकर विधानसभा में मॉडल डिग्री कॉलेज, 50 एकड़ में जेल का निर्माण कार्य गतिमान है। इसके अलावा इंटरनेशनल एयरपोर्ट, कोलकत्ता-अमृतसर कॉरिडोर को लेकर भी सरकार गंभीर है। वहीं, खुरपिया में हाईटेक बस अड्डे के निर्माण कार्य का भी शिलान्यास हो चुका है। ऐसे में विपक्ष इन कामों पर प्रसंशा करने की जगह झूठे आरोप लगा है। यह कांग्रेस की मनोदशा को दर्शाता है। कांग्रेस किच्छा के विकास को हजम नहीं कर पा रही है। विधायक ने आगे कहा कि जो लोग बोल रहे हैं कि विधायक की बस बड्डे की भूमि पर नजर है तो उन्होंने जान लेना चाहिए कि उनकी नजर हर उस जगह पर है जहां पर विकास हो सकता है। उन्हें अफसोस है कि पूर्व में मंत्री रहने के बाद भी कांगे्रस के नेताजी की नजर विकास पर नहीं रही इसी कारण किच्छा विकास के मामले में पिछड़ गया। लेकिन वो किच्छा को पिछडऩे नहीं देंगे। विधायक ने पूर्व सीएम हरदा पर भी हमला बोला। विधायक ने कहा कि किच्छा में जनता से मिली हार से बौखलाए पूर्व सीएम ने विकास कार्यो में अड़ंगा लगाने का काम किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष की फर्जी बातें अब नहीं चलेंगीं। अगर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अपने कार्यकर्ताओं के आरोपों का समर्थन करते हैं तो 24 घंटे के भीतर अधिकृत बयान दें। और साबित करें। यदि वो मानती है कि उनके कार्यकर्ताओं का बयान झूठ है, मिथ्या है तो कांगे्स माफी मांगें। अन्यथा 10 करोड़ रुपए की मानहानी के लिए तैयार रहें। वार्ता के दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष विवेक राय भी मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *