RUDRAPUR UTTRAKHAND

अशोक लीलेंड कम्पनी में कर्मचारियों के प्रकरण को लेकर कांग्रेसी नेताओं ने जिलाधिकारी से की मुलाकात

Summary

रुद्रपुर। अशोका लेलैंड कंपनी एवं NTTF संस्था के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुमित हृदयेश के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यलय में जिलाधिकारी रंजना राजगुरु से मुलाकात की । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता […]

रुद्रपुर। अशोका लेलैंड कंपनी एवं NTTF संस्था के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुमित हृदयेश के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यलय में जिलाधिकारी रंजना राजगुरु से मुलाकात की ।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुमित हृदयेश ने कहा कि अशोक लीलेंड कम्पनी में आशिर्वाद योजना के नाम पर उत्तराखंड के सैकड़ो होनहार युवाओं-युवतियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ और अत्याचार किया जा रहा है। इस अत्याचार के विरोध में कांग्रेस परिवार ने उन सभी होनहार युवाओं-युवतियों को अपना समर्थन और सहयोग देकर इस विषम परिस्थिति में उन सभी का मनोबल बढ़ाया व अत्याचार के खिलाफ इस अहम लड़ाई में अंतिम पल तक साथ देने का संकल्प लिया।

आज इसी क्रम में कांग्रेस के एक शिष्टमंडल ने पीड़ित बच्चो के शिष्टमंडल संग आदरणीय जिलाधिकारी उधम सिंह नगर से उनके कार्यालय में मुलाकात कर आशिर्वाद योजना के नाम पर हुए अत्याचार से अवगत कराकर न्याय दिलवाने का निवेदन किया।

कांग्रेस शिष्टमंडल मे एडवोकेट गोविंद सिंह बिष्ट (प्रदेश महासचिव), हरीश पनेरू (प्रदेश महासचिव), हिमांशु गाबा (प्रदेश महासचिव), संदीप चीमा (पूर्व उपाध्यक्ष, जिला पंचायत), श्री सुशील गाबा ( जिला महासचिव), ओंकार सिंह ढिल्लो (जिला उपाध्यक्ष), अभिषेक शुक्ला (जिलाध्यक्ष युवक कांग्रेस), अंशुल वर्मा शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *