Top Stories:
LUCKNOW UTTARPRADESH

प्रियंका गांधी ने साधा योगी आदित्य नाथ पर निशाना …कहा नदियों में बह रही लाशें और सरकार अपनी इमेज बनाने में व्यस्त

Summary

लखनऊ प्रियंका गांधी वाड्रा का योगी सरकार पर हमला.. कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने नदियों में बह रही कोविड संक्रमित लाशों को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पर सोशल मीडिया के माध्यम से निशाना […]

लखनऊ

प्रियंका गांधी वाड्रा का योगी सरकार पर हमला..

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने नदियों में बह रही कोविड संक्रमित लाशों को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पर सोशल मीडिया के माध्यम से निशाना साधा है । उन्होंने कहा कि बलिया, गाजीपुर में शव नदी में बह रहे है और उन्नाव में नदी के किनारे सैकड़ों शवों को दफना दिया गया है। दरअसल उत्तर प्रदेश में कोविड की गम्भीर स्थिति बनी हुई है । और सोशल मीडिया और प्रिंट मीडिया में आई तस्वीरें उत्तर प्रदेश में कोविड की गम्भीर स्थिति को बयां कर रही हैं । हलांकि मीडिया में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ कई बार उत्तर प्रदेश में सब ठीक है जैसा बयान दे चुके हैं । नदियों में बह रही कोविड संक्रमित लाशों को लेकर उत्तर प्रदेश में सियासत भी गर्म हो गई है ।

प्रियंका गांधी ने कहा कि लखनऊ, गोरखपुर, झांसी, कानपुर जैसे शहरों में मौत के आंकड़े कई गुना कम करके बताए जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश में हद से ज़्यादा अमानवीयता हो रही है। सरकार अपनी इमेज बनाने में व्यस्त है और जनता की पीड़ा असहनीय हो चुकी है। प्रियंका गांधी ने इन मामलों पर उच्च न्यायालय के न्यायधीश की निगरानी में तुरंत न्यायिक जाँच की बात भी कही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *