Top Stories:
GADARPUR UTTRAKHAND

गदरपुर बाईपास रोड के निर्माण को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

Summary

गदरपुर। कैबिनेट मंत्री अरविंद पाण्डेय की विधानसभा गदरपुर में लम्बे समय से बाईपास रोड का निर्माण न होने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया । बाईपास तिराहे पर टेंट लगाकर कांग्रेस के कार्यकारी जिला अध्यक्ष हिमांशु गाबा और गदरपुर […]

गदरपुर। कैबिनेट मंत्री अरविंद पाण्डेय की विधानसभा गदरपुर में लम्बे समय से बाईपास रोड का निर्माण न होने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया । बाईपास तिराहे पर टेंट लगाकर कांग्रेस के कार्यकारी जिला अध्यक्ष हिमांशु गाबा और गदरपुर से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी राजेन्द्र पाल सिंह पाटू के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की । दरअसल काशीपुर रुद्रपुर हाइवे पर काफी काम तो हो चुका है लेकिन गदरपुर बाईपास रोड का निर्माण अभी तक पूरा नहीं हुआ है ।

जिससे बड़े वाहनों को भी गदरपुर बाजार के अंदर से ही निकलना पड़ता है । जिससे वहां आए दिन जाम की स्थिति बनी रहती है । कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हिमांशु गाबा ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी सरकार विकास कार्यो में पूरी तरह से विफल साबित हुई है ।

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र पाल सिंह पाटू ने कहा कि कैबिनेट मंत्री की विधानसभा होने के बाद भी विकास कार्यो का टोटा है । अब ऐसे में किससे उम्मीद की जाए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *