DELHI RUDRAPUR

चंदोला होमियोपैथिक मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल को मिला स्वास्थ्य क्षेत्र में बड़ा सम्मान

Summary

नई दिल्ली। रुद्रपुर शहर के प्रतिष्ठित चंदोला होमियोपैथिक मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल को बेस्ट होमियोपैथिक मेडिकल कॉलेज का सम्मान मिला । राजधानी दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी और केंद्रीय इस्पात मंत्री ने चंदोला होमियोपैथिक मेडिकल […]

नई दिल्ली। रुद्रपुर शहर के प्रतिष्ठित चंदोला होमियोपैथिक मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल को बेस्ट होमियोपैथिक मेडिकल कॉलेज का सम्मान मिला । राजधानी दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी और केंद्रीय इस्पात मंत्री ने चंदोला होमियोपैथिक मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के सीएमडी डाक्टर किशोर चंदोला को सम्मानित किया । दरअसल उत्तराखंड के एकमात्र होमियोपैथिक मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के तौर पर चंदोला होमियोपैथिक मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल काफी समय से जनसेवा का काम कर रहा है । इसके साथ ही आयुष चिकित्सा के क्षेत्र में भी डाक्टर किशोर चंदोला ने व्यापक तौर पर काम शुरू कर दिया है ।

अभी हाल ही में योग गुरु बाबा रामदेव से मुलाकात के दौरान डाक्टर किशोर चंदोला ने पूरे देश में आयुष चिकित्सा पद्धति केंद्र खोलने की बात कही थी ।

न्यूज़ इन 24 से बात करते हुए डाक्टर किशोर चंदोला ने बताया कि उनका मकसद हर आम आदमी तक स्वास्थ्य सेवा पहुंचाना है । होम्योपैथी चिकित्सा के साथ आयुष चिकित्सा पद्धति और योग का पूरे देश में प्रचार प्रसार करना उनका प्रमुख उद्देश्य है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *