RUDRAPUR UTTRAKHAND

13 जनवरी को कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज चंदोला होमियोपैथिक मेडिकल कॉलेज में हाइटेक एम्बुलेंस का करेंगे लोकार्पण

Summary

रुद्रपुर। उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री और विश्व विख्यात धर्म गुरु सतपाल महाराज 13 जनवरी को जनपद ऊधमसिंह नगर के विभागीय कार्यक्रमों में प्रतिभाग करेंगे । तय कार्यक्रम के अनुसार सतपाल महाराज 12.30 बजे काशीपुर में बीजेपी पदाधिकारियों से मुलाकात […]

रुद्रपुर। उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री और विश्व विख्यात धर्म गुरु सतपाल महाराज 13 जनवरी को जनपद ऊधमसिंह नगर के विभागीय कार्यक्रमों में प्रतिभाग करेंगे । तय कार्यक्रम के अनुसार सतपाल महाराज 12.30 बजे काशीपुर में बीजेपी पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे इसके उपरांत लघु सिंचाई विभाग के भवन का लोकार्पण करने के साथ-साथ नाबार्ड वित्त पोषित लघु सिंचाई विभाग के आर्टीजन कूपों के निर्माण का लोकार्पण करेंगे ।

इसके बाद होटल मनोर में भोजन करने के बाद 3.30 पर रुद्रपुर किच्छा मार्ग पर शिमला पिस्तौर स्थित चंदोला होमियोपैथिक मेडिकल कॉलेज पहुंचेगे। जहां वह एडवांस क्रिटिकल लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस का लोकार्पण करेंगे । दरअसल होमियोपैथिक चिकित्सा में पूरे प्रदेश में अपनी साख बनाने के बाद डाक्टर किशोर चंदोला द्वारा चंदोला हास्पिटल एंड गौतम हास्पिटल के नाम से एक नए अस्पताल का निर्माण किया जा रहा है ।

इस अस्पताल का निरीक्षण सरकार के कई वरिष्ठ मंत्री पहले भी कर चुके हैं । कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज हाइटेक एम्बुलेंस का लोकार्पण करेंगे । कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए अस्पताल के एमडी डाक्टर किशोर चंदोला ने बताया कि यह एम्बुलेंस अपने आप में शानदार आधुनिक चिकित्सा सेवाओं से लैस होगी । उनका मकसद हर आम नागरिक तक चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराना है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *