Top Stories:
KICHA

पंचायतीराज मंत्री अरविंद पाण्डेय पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष आवास बरा..दुःखी परिवार को दी सांत्वना …

Summary

बरा, ऊधमसिंह नगर जनपद ऊधमसिंह नगर की पहली महिला जिला पंचायत अध्यक्ष सुशीला गंगवार के निधन पर उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री अरविंद पाण्डेय ने उनके आवास पहुंचकर शोक संतप्त परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया । कैबिनेट मंत्री […]

बरा, ऊधमसिंह नगर

जनपद ऊधमसिंह नगर की पहली महिला जिला पंचायत अध्यक्ष सुशीला गंगवार के निधन पर उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री अरविंद पाण्डेय ने उनके आवास पहुंचकर शोक संतप्त परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया । कैबिनेट मंत्री अरविंद पाण्डेय को मृतक सुशीला गंगवार के बेटे सुरेश गंगवार ने बताया कि उनकी माता जी सुशीला गंगवार का निधन 24 मई को हो गया था । वह पहले कोरोना से संक्रमित हुईं और बाद में कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भी उनकी तबियत में सुधार नहीं हुआ । सुरेश गंगवार ने बताया कि उनका इलाज दिल्ली के अपोलो हास्पिटल के डाक्टर की निगरानी में चल रहा था ।

कैबिनेट मंत्री अरविंद पाण्डेय ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि स्वर्गीय सुशीला गंगवार ने जनपद ऊधमसिंह नगर की पहली महिला जिला पंचायत अध्यक्ष बनकर समाज को एक बड़ा संदेश प्रेषित किया था । उन्होंने कहा कि गंगवार परिवार की राजनीतिक साख की शुरुआत उन्हीं के माध्यम से हुई थी । उन्होंने कहा कि उनका जाना इस क्षेत्र के लिए बड़ी क्षति है । कैबिनेट मंत्री अरविंद पाण्डेय के साथ पहुंचे पूर्व सांसद बलराज पासी ने कहा कि इस परिवार ने राजनीति में बड़ा स्थान बनाया है । उन्होंने कहा कि इस परिवार के साथ उनकी पूरी सहानुभूति है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *