KICHA UTTRAKHAND

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा ने राशन किटों का किया वितरण, सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा ने कहा केंद्र सरकार ने सबका साथ सबका विकास का नारा किया सार्थक

Summary

किच्छा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत “सबको भोजन- पर्याप्त पोषण” योजना का ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा ने विधिवत शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने तमाम पात्र लोगों को खाद्यान्न किट वितरित करते हुए योजना का आरंभ […]

किच्छा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत “सबको भोजन- पर्याप्त पोषण” योजना का ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा ने विधिवत शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने तमाम पात्र लोगों को खाद्यान्न किट वितरित करते हुए योजना का आरंभ किया। कार्यक्रम के दौरान ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा ने कहा कि अन्नोत्सव योजना में प्रत्येक गरीब पात्र व्यक्ति को 5 किलो राशन मुक्त दिया जा रहा है तथा योजना के प्रथम चरण में प्रदेश के जनपद मुख्यालय, तहसील, ब्लाक मुख्यालयों के साथ ही नगर निकायों के राशन की दुकानों में 14लाख राशन किटों का निशुल्क वितरण किया जाएगा।

सांसद प्रतिनिधि विपिन जलहोत्रा ने कहा कि प्रदेश के गरीब पात्र लोगों को निर्वाध रूप से खाद्यान्न उपलब्ध कराना योजना का उद्देश्य है और इससे जनता को खाद्य सुरक्षा मिलेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों के उत्थान के लिए कटिबद्ध रही है और सरकार द्वारा हर वर्ग को ध्यान में रखकर योजना चलाई जा रही है। सांसद प्रतिनिधि जलहोत्रा ने कहा कि सबका साथ -सबका विकास लक्ष्य के साथ भाजपा सरकार जनहित में कार्य कर रही है।

उन्होंने बताया कि कोरोना के दौरान सरकार द्वारा गरीबों, बेरोजगारों को निशुल्क खाद्यान्न वितरित किया गया तथा विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत कम दामों में भी राशन उपलब्ध कराने का भाजपा सरकार ने सराहनीय कार्य किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का उद्देश्य है कि हर प्रकार की सुविधा का लाभ अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुंचाया जाए और जन कल्याणकारी योजनाओं का जनता तक लाभ पहुंचना चाहिए। इस मौके पर उन्होंने 50 निर्धन परिवारों को निशुल्क अनाज किट वितरित की। कार्यक्रम में खंड विकास अधिकारी गंगा गिरी गोस्वामी, ग्राम प्रधान पूजा वर्मा, निर्मला सिंह, मनदीप वर्मा, क्षेत्र पंचायत सदस्य रेखा जोशी, राकेश जोशी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *