KICHA UTTRAKHAND

किच्छा में जरूरतमंद लोगों को ठंड से बचने के लिए वितरित किये कम्बल

Summary

किच्छा किच्छा विधानसभा के ग्राम भमरोला में स्वo श्री खलीलूर रहमान की पुन्यतिथी के कार्यक्रम में श्रम एवं रोजगार मंत्रालय भारत सरकार के सदस्य सुरेश गंगवार और बीजेपी नेता समाजसेवी अजय तिवारी ने कार्यकम स्थल पहुंचकर श्रद्धांजली अर्पित की। श्रद्धांजलि […]

किच्छा

किच्छा विधानसभा के ग्राम भमरोला में स्वo श्री खलीलूर रहमान की पुन्यतिथी के कार्यक्रम में श्रम एवं रोजगार मंत्रालय भारत सरकार के सदस्य सुरेश गंगवार और बीजेपी नेता समाजसेवी अजय तिवारी ने कार्यकम स्थल पहुंचकर श्रद्धांजली अर्पित की। श्रद्धांजलि देने के बाद सुरेश गंगवार ने जरूरतमंद लोगों को ठंड से बचने के लिए कम्बल वितरण किए। दरअसल तराई में लगातार बढती ठंड से आम जनजीवन बेहाल है । इसको देखते हुए किच्छा विधानसभा के इस गाँव में मुख्य अतिथि सुरेश गंगवार , और कार्यक्रम अध्यक्ष अजय तिवारी की ओर से कम्बल वितरित किये गए । कार्यक्रम में श्रम एवं रोजगार मंत्रालय भारत सरकार के सदस्य सुरेश गंगवार ने कहा कि प्रदेश सरकार हर वर्ग की हितैषी है । कोविड ने इस देश को नहीं बल्कि पूरे विश्व को आर्थिक तौर पर झकझोर कर रख दिया है । लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारत मजबूत हुआ है । कोविड के दौरान भी व्यक्ति आत्मनिर्भर हुआ है जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद सिंह रावत की भूमिका महत्वपूर्ण रही है । समाजसेवी अजय तिवारी ने कहा कि समाज के हर वर्ग के प्रति मानवता का भाव बीजेपी के हर कार्यकर्ता का मूलमंत्र है । और समाज की सेवा उनका मूल उद्देश्य है ।
आपको बताते चलें कि 2017 के विधानसभा चुनाव में सुरेश गंगवार और अजय तिवारी दोनों ही नेता विधानसभा चुनाव में दावेदारी कर रहे थे । ऐसे में दोनों नेताओं को एक मंच पर देखकर सियासी लोग इसके राजनीतिक मायने जरूर निकाल सकते हैं । खैर यह कार्यक्रम राजनीतिक न होकर सामाजिक कार्यकम था ।

कार्यक्रम में नीला सरदार जी , संदीप तिवारी, कमलदेव तिवारी ,मोमिन ,राजेश कुमार शाही ,पप्पू गुप्ता, नेत्रपाल,नसीम अहमद आदि ग्रामवासी उपस्थित रहे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *