Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी 70 विधानसभाओं में वर्चुअल रैली के माध्यम से कार्यकर्ताओं में किया उत्साह का संचार

Summary

किच्छा:- भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभाओं के शक्ति केंद्र संयोजकों, प्रभारियों एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बैठक की। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संगठन की रीति नीति एवं प्रदेश और […]

किच्छा:-

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभाओं के शक्ति केंद्र संयोजकों, प्रभारियों एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बैठक की। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संगठन की रीति नीति एवं प्रदेश और केंद्र सरकार की विकासशील योजनाओं से भी अवगत कराया। साथ ही उन्हें जन जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भी कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।

किच्छा विधानसभा क्षेत्र के सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं ने विधायक राजेश शुक्ला व विधानसभा प्रभारी मेयर रामपाल के साथ विधायक आवास पर बड़ी एलइडी स्क्रीन पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के संबोधन को सुना।


राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने सम्बोधन में कहा कि आखिर क्यों भारतीय जनता पार्टी अन्य पार्टियों से अलग है, क्योंकि यहां शीर्ष पर बैठा हमारा नेतृत्व अंतिम पंक्ति पर बैठे कार्यकर्ता से सीधा संवाद करता है। भारतीय जनता पार्टी विचारधारा और संगठन के आधार पर राजनीति करती है। लोकतंत्र में जनता की सेवा के लिए चुनाव जीतना भी एक माध्यम होता है और हमारे लिए चुनाव जीतने के शस्त्र भी हमारे बूथ कार्यकर्ता ही हैं। उन्होंने कहा मैं सभी बूथ कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहना चाहता हूं, कि आप सब बूथ पर पार्टी की आत्मा बनें और श्रद्धेय कुशाभाऊ ठाकरे के बताए रास्ते पर आगे बढ़ने का प्रण लें।
अध्यक्ष ने यह भी कहा कि हर एक कार्यकर्ता के लिए पांच चीजें प्रमुख होती हैं, योग्यता, उपयोगिता, स्वीकार्यता, प्रभावशीलता, परिपक्वता। जिस भी कार्यकर्ता में ये पांचों गुण है वो पार्टी के लिए संपत्ति है। उन्हें आगे बढ़ने से कोई रोक नहीं सकता है। मुझे विश्वास है कि भाजपा सरकार के जनकल्याणकारी कार्यों को जनता के बीच बताते रहने से ही हमें सफलता मिलेगी, पुनः जनता-जनार्दन का भरपूर आशीर्वाद मिलेगा। और आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा फिर से सरकार बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *