Top Stories:
HALDWANI UTTRAKHAND

बड़ी खबर..हल्द्वानी क्षेत्र के फतेहपुर गांव में बाघ ने महिला को मारा,लोगों ने शव को सड़क पर रख लगाया जाम, वन विभाग के उच्च अधिकारियों को बुलाने की हुई मांग

Summary

हल्द्वानी हल्द्वानी तहसील क्षेत्र के फतेहपुर गांव में गुलदार ने एक महिला को मार डाला। इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने शव सङक पर रखकर जाम लगा दिया है। लोग प्रभागीय वनाधिकारी को मौके पर भेजने की मांग कर […]

हल्द्वानी

हल्द्वानी तहसील क्षेत्र के फतेहपुर गांव में गुलदार ने एक महिला को मार डाला। इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने शव सङक पर रखकर जाम लगा दिया है। लोग प्रभागीय वनाधिकारी को मौके पर भेजने की मांग कर रहे हैं।


मिली जानकारी के मुताबिक फतेहपुर गांव के ही पास रहने वाले खीमानंद की 65 वर्षीय पत्नी घास लेने के लिए जंगल की ओर जा रही थी। तभी फतेहपुर फोरेस्ट गेस्ट हाउस के पास गुलदार ने हमला कर महिला नंदी भट्ट को मार डाला। सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

नाराज लोगों ने वन विभाग पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है। वहीं कुछ लोगों ने बताया कि गांव के लोग प्रभागीय वनाधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे हैं। चश्मदीदों के मुताबिक वन विभाग की ओर से रेंज अधिकारी पहुंचे हैं। उन्हें जनता की भावनाओं से अवगत करा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *