Top Stories:
Champawat UTTRAKHAND

बड़ी खबर..चंपावत उपचुनाव के लिए तारीखों का हुआ ऐलान, सीएम धामी को जिताने के लिए बीजेपी नेताओं का मंथन शुरू

Summary

चम्पावत उत्तराखंड की चंपावत विधानसभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के उपचुनाव की तारीख का ऐलान हो गया है। चंपावत उपचुनाव के लिए 31 मई को मतदान होगा और 3 जून को रिजल्ट आएगा। 4 मई को चंपावत चुनाव को […]

चम्पावत

उत्तराखंड की चंपावत विधानसभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के उपचुनाव की तारीख का ऐलान हो गया है। चंपावत उपचुनाव के लिए 31 मई को मतदान होगा और 3 जून को रिजल्ट आएगा। 4 मई को चंपावत चुनाव को लेकर चुनाव आयोग नोटिफिकेशन जारी करेगा और नॉमिनेश की आखिरी तारीख 11 मई तय करने के साथ ही नामांकन वापस लेने की तारीख 17 मई तय की गई है।

चंपावत उपचुनाव के नोटिफिकेशन जारी होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने कार्यकर्ताओं से चंपावत के उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को जिताने के लिए कसरत भी शुरू कर दी है। दरअसल मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के मुख्यमंत्री बनने के बाद उनका 6 महीने के भीतर विधानसभा का सदस्य होना आवश्यक है। जिसको लेकर चंपावत विधायक कैलाश गहतोड़ी ने चंपावत सीट को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए छोड़ दिया था। कैलाश गहतोड़ी के इस्तीफे के बाद अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *