Top Stories:
DEHRADUN UTTRAKHAND

बड़ी खबर..तो जल्दी ही धामी सरकार में दो मंत्रियों को मिल सकती है जगह…मुख्यमंत्री धामी के दिल्ली प्रवास के दौरान बनी है रणनीति

Summary

सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर उत्तराखंड सरकार में जल्द ही दो नए मंत्री बनाए जा सकते हैं ..विश्वस्त सूत्रों के अनुसार एक विधायक को मंत्री पद की शुभकामनाएं मिलनी भी शुरू हो चुकी हैं । सूत्रों के मुताबिक दिल्ली […]

सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर

उत्तराखंड सरकार में जल्द ही दो नए मंत्री बनाए जा सकते हैं ..विश्वस्त सूत्रों के अनुसार एक विधायक को मंत्री पद की शुभकामनाएं मिलनी भी शुरू हो चुकी हैं । सूत्रों के मुताबिक दिल्ली से वापस लौटे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जल्द ही दो नए मंत्री बनाने जा रहे हैं। इनमें से एक नाम विधायक लैंसडाउन और विधानसभा चुनाव में हरक सिंह रावत को पटखनी देने वाले दिलीप रावत का भी सामने आ रहा है। विधायक दिलीप रावत को कार्यकर्ताओं द्वारा अभी से शुभकामनाएं भी दी जा रही हैं ।

हलांक इस बात को लेकर विधायक अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं, लेकिन उनकी बॉडी लैंग्वेज बहुत कुछ कह रही है।

दूसरा नाम भी गढ़वाल से ही एक अन्य विधायक का आ रहा है हालांकि हरिद्वार जनपद भी गढ़वाल मंडल में ही आता है। और सम्भावना है कि एक मंत्री हरिद्वार से भी हो सकते हैं ।

हालांकि इसमें कितनी सत्यता है, यह तो नाम की घोषणा होने के बाद ही पता चल पाएगा। अब देखना होगा कि क्या 2 विधायकों को कैबिनेट मंत्री बनाया जाता है या फिर राज्यमंत्री, स्वतंत्र प्रभार दिया जाता है या फिर दर्जा धारी मंत्री। लेकिन दावे के साथ राजनीतिक पंडित भी इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि जल्द ही दो मंत्री धामी कैबिनेट में देखने को मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *