Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

बड़ी खबर..1 जुलाई से लागू होगी उत्तराखंड में नई शिक्षा नीति, नई शिक्षा नीति लागू करने वाला उत्तराखंड होगा देश का पहला राज्य

Summary

पौड़ी/रुद्रपुर पौड़ी के संस्कृति भवन प्रेक्षागृह में आयोजित संघ के अधिवेशन में संघ के जनपद पौड़ी की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में प्रदेश के शिक्षा मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने प्रतिभाग किया। […]

पौड़ी/रुद्रपुर

पौड़ी के संस्कृति भवन प्रेक्षागृह में आयोजित संघ के अधिवेशन में संघ के जनपद पौड़ी की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में प्रदेश के शिक्षा मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने प्रतिभाग किया।

डॉ धन सिंह रावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आगामी एक जुलाई से प्रदेश में नई शिक्षा नीति लागू होने जा रही है। जिससे नई शिक्षा नीति लागू करने में उत्तराखंड देश का पहला राज्य बनेगा। जिसके लिए सरकार द्वारा, अभिभावकों, शिक्षकों और आमजन से अपने सुझाव मांगे जा रहे हैं।

डाक्टर धन सिंह रावत शिक्षा मंत्री

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का मकसद है कि प्रदेश के बच्चों को नए आयाम तक पहुँचाया जाए। उन्होंने कहा कि नई शिक्षा नीति में भारतीय ज्ञान परंपरा आधारित शिक्षा प्रदेश में लागू होने जा रही है, जिससे शिक्षा के स्तर को नए आयाम तक पहुंचाए जा सकेगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *