Top Stories:
DELHI

बड़ी खबर.. धामी का दम,कांग्रेस MLA राजकुमार ने कर ली BJP में घरवापसी, देखते रह गए हरदा-प्रीतम CM धामी ले उड़े पार्टी विधायक, नैरेटिव बन रहा जब विधायक नहीं संभाल पा रहे सरकार कैसे बनाएंगे!

Summary

बीजेपी का मिशन 2022 से पहले Operation Lotus शुरू कांग्रेस विधायक राजकुमार की BJP में हुई घर वापसी सीएम पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष कौशिक रहे उपस्थित चुनाव प्रभारी केन्द्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कराई ज्वाइनिंग दिल्ली: रविवार को […]

  • बीजेपी का मिशन 2022 से पहले Operation Lotus शुरू
  • कांग्रेस विधायक राजकुमार की BJP में हुई घर वापसी
  • सीएम पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष कौशिक रहे उपस्थित
  • चुनाव प्रभारी केन्द्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कराई ज्वाइनिंग

दिल्ली:

रविवार को कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका! कांग्रेस विधायक राजकुमार ने बदला पाला। दिल्ली में विधायक राजकुमार ने बीजेपी का दामन थामा। विधायक राजकुमार 2007 में सहसपुर से बीजेपी के विधायक चुने गए थे और 2012 में टिकट नहीं मिलने पर राजकुमार बागी लड़ गए थे लेकिन जीत नहीं पाए। 2017 में कांग्रेस टिकट पर पुरोला (आरक्षित सीट) से चुनाव जीते राजकुमार बैटल 2022 से पहले बीजेपी में शामिल हो गए हैं। माना जा रहा है कि राजकुमार की नजर राजपुर रोड (आरक्षित सीट) पर है जहां से वर्तमान में खजानदास विधायक हैं।

दरअसल, बीजेपी ने चुनाव पूर्व ही ऑपरेशन लोटस शुरू कर दिया है। इसके तहत विरोधी दलों के नेताओं को बाइस बैटल छिड़ने से पहले अपने पाले में लाया जा रहा है। आज दिल्ली में कांग्रेस के पुरोला विधायक राजकुमार ने बीजेपी का दामन थाम लिया। कांग्रेस विधायक राजकुमार की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से अच्छी छनती है और राजकुमार की घरवापसी में सीएम धामी की अहम भूमिका देखी जा रही है।सीएम धामी सुबह ही राजकुमार की घरवापसी कराने दिल्ली पहुंच गए। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में राजकुमार की ज्वाइनिंग के समय मौजूद रहे।

कांग्रेस के लिए राजकुमार का पाला बदलना तगड़ा झटका है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों मे कई और कांग्रेसी नेता पालाबदल कर सकते हैं। इसे जहां कांग्रेस के लिए झटका माना जा रहा है वहीं काऊ एपिसोड के बहाने हरक सिंह रावत से लेकर मंत्री महाराज द्वारा दिए संकेतों के काउंटर के तौर भी देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *