Top Stories:
DELHI

बड़ी खबर…दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी..पकड़ी 2500 करोड़ रुपये की 354 किलो हेरोइन (ड्रग्स)..4 तस्कर गिरफ्तार

Summary

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, पुलिस ने ड्रग्स तस्करों का भांडाफोड़ करते हुए  2500 करोड़ की हेरोइन को जब्त किया है, पुलिस की मानें तो यह अब तक की ड्रग्स की […]

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, पुलिस ने ड्रग्स तस्करों का भांडाफोड़ करते हुए  2500 करोड़ की हेरोइन को जब्त किया है, पुलिस की मानें तो यह अब तक की ड्रग्स की सबसे बड़ी खेप पकड़ी गई है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है, जिनमें से तीन हरियाणा और एक दिल्ली का बताया जा रहा है। पुलिस का यह ऑपरेशन महीनों से चल रहा था। 

354 किलो हिरोइन हुई बरामद 

दिल्ली पुलिस ने करीब 354 किलो हिराईन जब्त की है, जिसकी कीमत ढाई हजार करोड़ रुपए बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि आरोपी पहले भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं, पकड़े गए आरोपियों में से दो को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया है और एक आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है, जो कश्मीर का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ड्रग्स के इस खेप को पंजाब में सप्लाई करने वाले थे। लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उनका भांडाफोड़ करते हुए गिरफ्तार कर लिया। 

पाकिस्तान से जुड़े हो सकते हैं तार 

इस ड्रग्स की खेप के तार पाकिस्तान से जुड़े हो सकते हैं, ऐसी आशंका जताई जा रही है, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के सीपी नीरज ठाकुर के मुताबिक, पिछले कई महीनों से इस ऑपरेशन को चलाया जा रहा था। अब जाकर बड़ी कामयाबी हाासिल हुई है। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस के हाथ एक अफगानिस्तानी नागरिक भी लगा है, जो हेरोइन की इस बड़ी खेप को कंटेनर्स में छिपाकर समुद्र के जरिए मुम्बई और फिर वहां से दिल्ली लाया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *