Top Stories:
DEHRADUN UTTRAKHAND

बड़ी खबर…NHAI के देहरादून कार्यालय में CBI की रेड, NH-74 के घोटाले को लेकर CBI की जांच जारी

Summary

देहरादून: राजधानी देहरादून के ईसी रोड स्थित ‘द सॉलिटेयर रेजिडेंसी’ में सीबीआई की छापेमारी से इलाके में हड़कंप मचा हुआ. बताया जा रहा है कि रेजीडेंसी में निवास करने वाले NHAI (नेशनल हाईवे अथॉरिटी) घोटाले के आरोपी के आवास पर सीबीआई […]

देहरादून: 
राजधानी देहरादून के ईसी रोड स्थित ‘द सॉलिटेयर रेजिडेंसी’ में सीबीआई की छापेमारी से इलाके में हड़कंप मचा हुआ. बताया जा रहा है कि रेजीडेंसी में निवास करने वाले NHAI (नेशनल हाईवे अथॉरिटी) घोटाले के आरोपी के आवास पर सीबीआई की टीम छापेमारी कर महत्वपूर्ण दस्तावेज कब्जे में लिए है.

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक आरोपी के कई ठिकाने सीबीआई की छापेमारी जारी है. हालांकि अभी इस बात की पूर्ण रूप से पुष्टि नहीं है कि आरोपी के ठिकानों से किस तरह के दस्तावेज बरामद हुए हैं. अभी सीबीआई की कार्रवाई जारी हैं, लेकिन अधिकारिक पुष्टि नहीं है. सूत्रों के हवाले से जानकारी मिल रही है कि कुमाऊं से सितारगंज नेशनल हाईवे घोटाले मामले में बनाए गए आरोपियों के यहां सीबीआई की छापेमारी चल रही है.

सूत्रों के मुताबिक ये रेड NHAI के उत्तराखंड रीजनल आफीसर सी के सिन्हा के घर हुई है । सीके सिन्हा उत्तराखंड में एनएचएआई के प्रोजेक्ट हेड हैं। राजधानी देहरादून में तीन अलग-अलग जगह पर सीबीआई ने छापा मारा है। एनएच 74 घोटाले को लेकर सीबीआई ने एनएचएआई के अधिकारियों के कई ठिकानों पर छापेमारी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *