Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

जिला पंचायत परिसर में गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण के बाद अपर मुख्य अधिकारी बीसी छिम्बाल ने की लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए मतदान की अपील

Summary

रुद्रपुर पूरे देश में 73 वां गणतंत्र दिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया। हालांकि कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए कोविड-19 गाइडलाइन के अनुरूप सरकारी कार्यालयों में ध्वजारोहण किया गया। इसी क्रम में जनपद उधम सिंह नगर के जिला पंचायत […]

रुद्रपुर

पूरे देश में 73 वां गणतंत्र दिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया। हालांकि कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए कोविड-19 गाइडलाइन के अनुरूप सरकारी कार्यालयों में ध्वजारोहण किया गया।

इसी क्रम में जनपद उधम सिंह नगर के जिला पंचायत परिसर में अपर मुख्य अधिकारी बीसी छिम्बाल ने ध्वजारोहण किया। जिला पंचायत के सभी कर्मचारियों ने ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रगान गाया। मीडिया से बात करते हुए अपर मुख्य अधिकारी बीसी छिम्बाल ने बताया कि पूरे देश में आज 73 वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि वीरों के बलिदान से आज हमें यह उत्सव मनाने का अवसर प्राप्त हुआ है। इस दिवस को पूरे देश में राष्ट्रीय पर्व के तौर पर मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि देश के प्रति समर्पण की भावना युवाओं में हमेशा बनी रहे इसके लिए आजादी की वीर गाथाएँ गणतंत्र दिवस पर युवा पीढ़ी को सुनाई जाती हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव का समय है। गणतंत्र को मजबूत और उत्कृष्ट बनाने के लिए मतदान अत्यंत आवश्यक है।

उन्होंने सभी से अपील की कि सभी मतदाता कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए मतदान दिवस पर लोकतंत्र के महापर्व में भागीदार बनकर गणतंत्र को मजबूत बनाने में अपनी भूमिका निभाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *