Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

जिला पंचायत ऊधमसिंह नगर में धूमधाम से मनाया गया 75वां स्वतंत्रता दिवस,जिला अभियंता बीसी छिम्बाल ने ध्वजारोहण के बाद किया शहीदों को नमन्

Summary

रुद्रपुर आजादी की 75 वीं वर्षगांठ स्वतंत्रता दिवस का पावन पर्व जनपद ऊधमसिंह नगर में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। सभी सरकारी, अर्द्ध सरकारी एवं निजी कार्यालयों व संस्थानों पर ध्वजारोहण किया गया। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर […]

रुद्रपुर

आजादी की 75 वीं वर्षगांठ स्वतंत्रता दिवस का पावन पर्व जनपद ऊधमसिंह नगर में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। सभी सरकारी, अर्द्ध सरकारी एवं निजी कार्यालयों व संस्थानों पर ध्वजारोहण किया गया।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जनपद के जिला पंचायत कार्यालय में भी जिला अभियंता बीसी छिम्बाल ने समयानुसार ध्वजारोहण किया । ध्वजारोहण के बाद कार्यलय में उपस्थित सभी अधिकारियो और कर्मचारियों ने राष्ट्रगान गाया। मीडिया से बात करते हुए जिला अभियंता बीसी छिम्बाल ने बताया कि स्वास्थ्य कारणों की वजह से जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार आज कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाई है ।

इस अवसर पर उन्होंने देश व प्रदेश वासियो को बधाई देते हुए कहा कि आज देश आजादी की 75वी वर्षगाँठ बड़े ही धूमधाम के साथ मना रहा है साथ ही कहा कि वर्तमान में देश में कई ऐतिहासिक कार्य हुए हैं, देश विकास की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि सरकार पंचायतों को मजबूत करने के लिए सदैव प्रयासरत है जिससे देश और सशक्त हो सके ।

जिला पंचायत ऊधमसिंह नगर कार्यालय में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद जिला अभियंता बीसी छिम्बाल ने हल्द्वानी के शहीद मेजर चंद्रशेखर पार्क में भी ध्वजारोहण किया । जहां उन्होंने देश के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *